श्रीलाल हत्याकांड: विवादित जमीन की रजिस्ट्री कराने पहुंचे व्यक्ति पर केस दर्ज / Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के सब रजिस्ट्रार ऑफिस शिवपुरी के बाहर विवाद जमीन की रजिस्ट्री कराने पहुंचे व्यक्ति का मृतक श्रीलाल कुशवाह के परिजनों से विवाद हो गया। मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने संबंधित व्यक्ति के खिलाफ धारा 327 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक मनियर में नए बस स्टैंड के नजदीक श्रीलाल कुशवाह को धोखे में रखकर जमीन की रजिस्ट्री करा ली थी। उसके बाद जनवरी 2019 में श्रीलाल की हत्या कर लाश फोरलेन बायपास किनारे फेंक दी थी। मामले में धारा 302 के तहत विजय जाटव सहित अन्य लोगों पर देहात थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था।

उसी विवादित जमीन सर्वे क्रमांक 356 रकवा 1.098 हैक्टेयर की रजिस्ट्री कराने के लिए विजय जाटव सब रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंच गया। इस बात की भनक मृतक श्रीलाल के परिजनों को लगी तो वह भी सब रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंच गए। यहां विजय जाटव और श्रीलाल के परिजनों के बीच जमकर झूमाझटकी हो गई और धक्का मुक्की हो गई।

पत्थर से हमला कर घायल करने की कोशिश की गई। मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने मृतक की पत्नी रामकली कुशवाह की रिपोर्ट पर विजय जाटव के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है। क्योंकि मृतक श्रीलाल के परिजन 2 जनवरी 2021 को ही सिटी कोतवाली में विवादित जमीन की रजिस्ट्री कराने से रोकने संबंधी आवेदन दे चुके थे।

नया पेज पुराने