पुलिस आरक्षक को धक्का देकर हथकड़ी सहित कैदी फरार / Bairad News


शिवपुरी। जिले के बैराड़ में सोमवार की सुबह करीब 10:20 बजे बस स्टैंड पुलिस थाने के सामने से एक कैदी पुलिस आरक्षक को धक्का देकर हथकड़ी सहित फरार हो गया.काफी खोजबीन के बाद जब आरोपी पकड़ में नहीं आया तब पुलिस आरक्षकों द्वारा बैराड़ थाने में हिरासत से भागने का मामला दर्ज कराया गया. 
जानकारी के अनुसार सोमवार को सबलगढ़ जिला मुरैना जेल से एक कैदी करूआ उर्फ मंगलिया उर्फ मंगल सिंह पुत्र रामसिंह यादव उम्र 35 साल को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर सबलगढ़ पुलिस थाने के दो पुलिसकर्मी मयंक शर्मा और गिर्राज श्रीवास बस द्वारा शिवपुरी न्यायालय में पेशी पर ले जा रहे थे. सबलगढ़ से चल कर बस बैराड़ पहुँची तो कैदी  पेशाब करने पुलिसकर्मी मयंक शर्मा के साथ बस स्टैंड थाने के सामने उतरा और पुलिस कर्मी मंयक शर्मा को धक्का देकर गिरा दिया और हथकड़ी छुड़कर भाग गया. बस स्टैंड के सामने पुलिस थाना होने से पुलिस कर्मी द्वारा तुरंत बैराड़ पुलिस थाने पहुंचकर सूचना दी, हथकड़ी सहित कैदी के फरार होने की सूचना से थाने में हड़कंप मच गया. कैदी की तलाश में चारों ओर पुलिस कर्मियों को भेजा गया लेकिन फरार हुए कैदी का कोई सुराग नहीं लगा.

फरार कैदी पर पोहरी पुलिस थाने में दर्ज है डकैती का मामला 

हथकड़ी सहित फरार हुए कैदी के खिलाफ पोहरी पुलिस थाने में साल 2016 में डकैती का एक मामला दर्ज है. इसी मामले में आरोपी को सबलगढ़ पुलिस थाने के दो आरक्षक जेल से कैदी को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर शिवपुरी न्यायालय में पेशी पर ले जा रहे थे तभी कैदी बैराड़ में पुलिस आरक्षक को धक्का देकर हथकड़ी सहित फरार हो गया.
नया पेज पुराने