स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 शहर को स्वच्छ बनाने के लिए सभी भागीदार बनें -मंत्री सिंधिया / Shivpuri news


शिवपुरी / मंत्री  यशोधरा सिंधिया 26 जनवरी को शिवपुरी भ्रमण पर थीं। उन्होंने शहर में विकास कार्यों का निरीक्षण किया व भूमि पूजन और लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 का भी जायजा लिया। स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 के तहत कर्मचारी सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया शामिल हुईं और कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यदि हमें शहर को स्वच्छ बनाना है तो सभी को प्रयास करना होगा शहर को स्वच्छ बनाने के लिए सभी भागीदार बनें।

 कार्यक्रम में कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चंदेल, डीएफओ श्री लवित भारती, जिला पंचायत सीईओ श्री एचपी वर्मा, नगर पालिका सीएमओ श्री गोविंद भार्गव सहित अन्य अधिकारी एवं नगरपालिका के कर्मचारी उपस्थित रहे।

 

मंत्री श्रीमती सिंधिया ने कहा कि जिस प्रकार की स्वच्छता दिखना चाहिए उसकी कमी है।शहर की सफाई व्यवस्था में सफाई दरोगा का काम बहुत महत्वपूर्ण है। सफाई दरोगा कार्य के प्रति कर्तव्यशील रहें। उन्होंने कहा कि हमें नई पीढ़ी के लिए नए शहर का सृजन करना है जो स्वच्छ हो। इसलिए हम सब मिलकर यह संकल्प लें कि अपने शहर को स्वच्छ बनाना है। कार्यक्रम में स्वच्छता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया गया और इसी प्रकार कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

नया पेज पुराने