समाज में सभी को बराबरी का हक, फिर किस आधार पर टिकैत ने किसान आंदोलन के दौरान ब्राह्मणों पर की टिप्पणी / Shivpuri News

शिवपुरी। इस देश में सभी को समानता का अधिकार है। सभी धर्मों को अपने-अपने ढंग से पूजा पद्धति और भक्ति करने का अवसर मिला है । ऐसे में किसान आंदोलन के दौरान जिस ढंग से राकेश टिकैत ने ब्राह्मण समाज पर घोर आपत्तिजनक टिप्पणी की। वह निंदनीय है, और अक्षम्य है । ऐसे अपराधों के खिलाफ सरकार को उन पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए और उन्हें सबक भी सीखना चाहिए, ताकि भविष्य में किसी भी समाज के खिलाफ कोई व्यक्ति इतनी बेहूदा बात ना कहे।

शहर के ब्राह्मण समाज के लोगों ने बुधवार को दोपहर कलेक्ट्रेट पहुंचकर किसान आंदोलन के दौरान राकेश टिकैत द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी के खिलाफ जमकर हंगामा किया। और इस टिप्पणी के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीधी कार्रवाई करने की मांग करते हुए उन पर मुकदमा दर्ज करने की बात कही।

ज्ञापन देने के दौरान ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों ने कहा कि जिस ढंग से टारगेट करके ब्राह्मण समाज के खिलाफ टिप्पणी की गई है। संपूर्ण देश इसकी निंदा करता है। ब्राह्मण समाज इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। इसलिए देश के प्रधानमंत्री के नाम सामूहिक रूप से ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की गई है। ब्राह्मण महासभा के संभागीय अध्यक्ष मनोज गुरु ,महिला संभागीय अध्यक्ष शोभा पुरोहित के नेतृत्व में डिप्टी कलेक्टर अंकुर गुप्ता को ज्ञापन दिया गया।

इस मौके पर ब्राह्मण महासभा के जिला अध्यक्ष सुनील शुक्ला, कंचन दुबे, कंचन शर्मा, मंदाकिनी शर्मा, मंजू लता चतुर्वेदी, धर्मेंद्र भारद्वाज,अनुज शर्मा, दीपक पांडे, नितेश गुरु,राहुल शर्मा, यशवंत भार्गव, दीपक भार्गव, जितेन शर्मा, राघवेंद्र उपाध्याय,अनुराग भार्गव, अनिल शर्मा, राजेंद्र शर्मा, अभिषेक शर्मा, प्रवीण दुबे ,कमल दुबे, अज्जू शर्मा उपस्थित थे।

नया पेज पुराने