साहब...! युवक ने कोर्ट मैरिज कर किया शारीरिक शोषण, फिर कर ली दूसरी शादी / Shivpuri News

िशवपुरी। ताल बेहट जिला ललितपुर की रहने वाली युवती ने शनिवार को शिवपुरी आकर एसपी से करैरा के युवक के खिलाफ शिकायत की है। युवती का कहना है कि वह वर्तमान में पिछोर में रह रही है। उसकी मुलाकात करैरा निवासी आकाश शर्मा उर्फ अफसर पुत्र राधाकृष्ण शर्मा से करीब चार साल पहले पिछोर में हुई थी।

उस वक्त छत्रसाल कॉलेज में पढ़ती थी। अपनी सहेली के साथ पिछोर में किराए से रहती थी। सहेली के भाई के साथ उसका दोस्त आकाश शर्मा निवासी करैरा का आना -जाना था। उसी समय से आकाश से पहचान हो गई।

युवती ने बताया कि उसकी सहेली 26 मई 2017 को ट्यूशन चली गई और आकाश ने आकर मेरे साथ जोर जबरदस्ती की। गलत काम के बाद मैंने शर्म के कारण किसी को यह बात नहीं बताई। दो तीन दिन बाद आकाश फिर से आया और बोला कि तुम्हारे अश्लील फोटो खींच लिए हैं।

अब तुम वही करो जो मैं कहता हूं। बात नहीं मानी तो फोटो वायरल कर दूंगा। इस तरह फिर से उसने गलत काम किया। उसके बाद ब्लैकमेल कर 70 हजार रुपए टुकड़ों में ले लिए। बाद में रुपए लौटाने और शादी करने की बात कही। हम दोनों ने यूपी में स्टांप पर लिखा-पढ़ी करके शादी कर ली।

फिर आकाश बोला कि अभी घर चली जाओ, दोनों धूमधाम से शादी कर लेंगे। धीरे-धीरे आकाश ने बोलचाल बंद कर दिया। बाद में पता चला कि 30 नवंबर 2020 को परिवार वालों ने आकाश की शादी और कहीं कर दी है। एसपी से शिकायत के बाद शनिवार को पिछोर थाना पुलिस ने देर शाम मुकदमा दर्ज कर लिया है।

युवक के कहने पर पटवारी की नौकरी छोड़ी
युवती का कहना है कि उसकी पटवारी की नौकरी थी, लेकिन आकाश के कहने पर उसने नौकरी छोड़ दी। आकाश कहता था कि बहू नौकरी करे, यह मेरे घर वालों को पसंद नहीं है। युवती ने बताया कि आकाश ने मुझे पूरी तरह बर्बाद करके छोड़ दिया है।

नया पेज पुराने