बाजार में छात्रा का हाथ पकड़कर बोला- आई लव यू, मना करने पर पीटा, केस दर्ज / Gwalior News


ग्वालियर। एक मनचले ने बाजार में सरेराह छात्रा का रास्ता रोक लिया। उसका हाथ पकड़कर आई लव यू कहते हुए प्यार का इजहार किया। जब छात्रा ने मना किया, तो उससे मारपीट कर दी। रविवार दोपहर नई सड़क पर बीच बाजार यह घटना हुई। लोग पहुंचे, तो आरोपी भाग गया। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

जनकगंज थाना क्षेत्र के बावन पायगा निवासी 14 वर्षीय किशोरी 9वीं की छात्रा है। उसके घर से कुछ दूर अक्कू खान नामक युवक रहता है। कुछ दिनों से अक्कू, छात्रा का पीछा कर उस पर दोस्ती करने का दबाव बना रहा था। रविवार को छात्रा कॉपी लेने के लिए बाजार आई थी। जब वह लौट रही थी, तो नई सड़क पर अक्कू ने उसका रास्ता रोक लिया। रास्ता रोककर उसने पहले छात्रा का हाथ पकड़ा। इसके बाद आई लव यू कहा- और जवाब का इंतजार करने लगा। छात्रा ने उसे मना कर दिया। इस पर युवक बौखला गया और सड़क पर ही छात्रा को चांटा मार दिया।

आसपास से निकल रहे लोग वहां एकत्रित हो गए। खुद को घिरा पाकर आरोपी भाग गया है। घटना की सूचना किशोरी ने पहले परिवार को दी, फिर जनकगंज थाने पहुंची। पुलिस ने मनचले के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल वह फरार है।

नया पेज पुराने