ट्रैक्टर चोरी कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले / Bairad News

 




शिवपुरी। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात ट्रैक्टर चोरी कर भाग रहे एक चोर को ग्रामीणों ने पीछा कर पकड़ लिया.और चोरी कर ले जा रहे ट्रैक्टर और चोर को बैराड़ पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने चोर को हिरासत में लेकर ट्रैक्टर मालिक की रिपोर्ट पर से चोरी का मामला पंजीबद्ध कर लिया है.


ट्रैक्टर चोरी कर भाग रहे चोर को ग्रामीणों ने पीछा कर धौरिया रोड़ से पकड़ा

चोरी की घटना बैराड़ थाना अंतर्गत ठगोसा गांव की है. जहां शुक्रवार की रात को राजा राम पुत्र बाबूलाल जाटव का ट्रैक्टर घर के पास खड़ा था. इसी बीच देर रात चोर ट्रैक्टर को लेकर फरार होने लगा,तभी ट्रैक्टर की आवाज सुनकर मालिक शोर मचाने लगा. आवाज सुनकर ग्रामीणों ने ट्रैक्टर का पीछा किया और ठगोसा से करीब 8 किमी दूर धौरिया रोड़ पर ग्रामीणों ने चोर को घेर लिया ग्रामीणों से घिरे देख कर चोर ट्रैक्टर छोड़ कर भागने लगा. लेकिन ग्रामीणों ने चोर को पकड़ लिया.ग्रामीणों ने चोर की पिटाई कर बैराड़ पुलिस के हवाले कर दिया.


शातिर चोर है ट्रैक्टर चोरी में गिरफ्तार आरोपी


बैराड़ थाने के एसआई अरविंद सिंह चौहान ने बताया कि गिरफ्तार चोर राजू पुत्र मांगीलाल जाटव शातिर अपराधी है इसके खिलाफ पूर्व में भी बैराड़ पुलिस थाना में चोरी के मामले दर्ज हैं जो बैराड़ थाना क्षेत्र के पुराने बैराड़ गांव का निवासी है. ग्रामीणों ने इसे ट्रैक्टर चोरी करते पकड़ा था. इसके बाद थाने के हवाले किया है. पुलिस अब इससे पूछताछ कर चोरी की अन्य वारदातों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

नया पेज पुराने