युवक ने की ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या : बजाज फायनेंस के मैनेजर सहित तीन पर केस दर्ज / Badarwas News

 

file photo

बदरवास। बदरवास के तहत आने वाले ग्राम कुल्हाड़ी में बीती शाम एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। युवक की आत्महत्या का कारण कैशबैक को लेकर हुआ झगड़ा बताया जा रहा है। मामले में पुलिस ने बजाज फायनेंस मैनेजर सहित तीन लोगों के खिलाफ धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में तीनों आरोपियों को एक दिन की पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक नीरज पुत्र (24) पुत्र सुआलाल जाटव निवासी श्रीराम कॉलोनी बदरवास ने शनिवार की शाम कुल्हाड़ी गांव के पास ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या की वजह बजाज फायनेंस ऑफिस में विवाद हुआ था।

दरअसल नीरज ने 20 हजार का मोबाइल फायनेंस कराया था। लगभग किश्त चुका दी थीं। कैशबेक नहीं मिलने पर नीरज शनिवार को फायनेंस कंपनी के ऑफिस पहुंचा, जहां मैनेजर सहित दोनों ऑपरेटरों से मुंहवाद हो गया और नीरज के हाथों लैपटॉप टूट गया। इसके बाद नीरज वहां से भाग गया। बदरवास से दूर जाकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पत्नी रेखा बाई जाटव (20) की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीन लोगों पर धारा 306 के तहत केस दर्ज किया है। जिनके खिलाफ केस दर्ज है उनके नाम ललित शर्मा, रत्नेश भार्गव और अरविंद यादव बताए जा रहे हैं। इनमें एक मैनेजर और दो ऑपरेटर हैं।

नया पेज पुराने