धोखाधड़ी: चाचा-भतीजे ने ही गायब कर दिया था 11 लाख की सोयाबीन से भरा ट्रक, पुलिस ने पकड़ा / Bairad News

बैराड़। बैराड़ में गल्ला व्यापारी का सोयाबीन से भरा ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है साथ ही माल भी पुलिस ने बरामर कद कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि 11 लाख का सोयाबीन हड़पने की यह साजिश चाचा-भतीजे ने ही रची थी। उन्होंने पअले ट्रक का नंबर बदल दिया और माल भरकर ले गए। इसके बाद पूरा ट्रक पुतवा दिया। पुलिस ने छानबीन कर सात दिन के अंदर ही ट्रक सहित पूरा माल बरामद कर लिया है। साथ ही आरोपी चालक चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फरार क्लीनर भतीजे को ढूंढ रही है।

फरियादी गल्ला व्यापारी बंटी गुप्ता निवासी बैराड़ ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 10 नवंबर को 250 क्विंटल सोयाबीन मुरैना भेजने के लिए रोड लाइन्स के माध्यम से ट्रक भरवाया था। ट्रक  उनके पास भेजा गया। जिस पर तुलसी रोड लाइंस लिखा हुआ था। ट्रक में माल लोड कराकर भिजवाने के बाद ट्रक मुरैना नहीं पहुंचा। इसके बाद रोड लाइन्स पर संपर्क किया तो ट्रक का कहीं कोई पता नहीं चला। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू की और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ट्रक को ढूंढने की कोशिश की। बैराड़ थाना पुलिस ने सोमवार को बदरवास के गणेश ढाबा पर उक्त ट्रक को माल सहित बरामद कर लिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी चालक हेतराम प्रजापति निवासी मुरैना को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि क्लीनर पातीराम प्रजापति निवासी ग्वालियर फरार है।

ट्रक पर लिखवाया एमएस कंसाना जोशो सरकार
सिंहनिवास के पास ट्रक की नंबर प्लेट बदलकर लगा ली। सारंगपुर पहुंचकर ट्रक को पुतवा दिया और इस बार उसपर श्एमएस कंसाना जोशो सरकारष्ष् लिखवा दिया। सारंगपुर में दो दिन रहने के बाद भी माल किसी ने नहीं खरीदा। इसलिए ट्रक लेकर शिवपुरी की तरफ आ गए। बदरवास के पास पुलिस जब्त कर लाई।
नया पेज पुराने