गांगुली हत्याकांड : हत्या कर भागने वाले आरोपियों को SI दीप्ति तोमर ने दबोचा / Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गांगुली में हत्या कर भागने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है दरअसल ग्राम गांगुली में कुछ दिन पूर्व आरोपी भारत सिंह गुर्जर अपने 15-16 समाज के लोगों के साथ  मय हथियार लेस अपनी बहन को जबरन लेने पहुंचा था आपसी विवाद होने पर भारत सिंह गुर्जर ने माउजर से गोली चला दी जिससे मौके पर ही मौजदू  राजमेन्द्र गुर्जर की गोली लगने से मृत्यू हो गयी और लगभग 7-8 लोग घायल हो गए ।घायल  लोगो में से कुछ लोगों का इलाज शिवपुरी के जिला चिकित्सालय में चल रहा है और कुछ लोग ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती किये गए।

सुरवाया थाने में मामला कायम होने के बदमाश 
िवपुरी पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में मुखविर की सूचना मिलने पर उक्त आरोपियों को ट्रेस कर  सुरवाया थाना एस ओ दीप्ती तौमर ने 6 दिन में ही आरोपियों को घुटने टेकने पर मज़बूर कर दिया और अपराधियों की घेरा बंदी कर करैरा स्थित राममंदिर के पास आरोपी भारत सिंह गुर्जर, नीलम गुर्जर, और मोहर सिंह गुर्जर को  गिरफ्तार कर लिया ।

गिरफ्तार आरोपियों से मौके पर 315 बोर रायफल, दो जिंदा कारतूस और  315 बोर का कट्टा पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है इसके साथ ही वारदात  में उपयोग हुई चार पहिया गाड़ी बुलेरो और टवेरा को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है ।
नया पेज पुराने