राजस्थान में हुई पुजारी की हत्या करने वालों को दो फांसी, अभद्र टिप्पणी करने वाले बरैया पर केस दर्ज हो : ब्राह्मण समाज / Shivpuri News

शिवपुरी। राजस्थान में हुई पुजारी के हत्यारों को फांसी दो और भांडेर से कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया पर अभद्र टिप्पणी के लिए मामला दर्ज पुलिस प्रशासन करे। यह मांग ब्राह्मण समाज के लोगों ने प्रदेश के राज्यपाल के नाम सौंपे ज्ञापन में एडिशनल एस पी से कही। ब्राह्मण समाज ने ज्ञापन सौंपकर विरोध जताते हुए कहा कि समाज किसी भी कीमत पर अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा।

मंगलवार को ब्राह्मण समाज के लोगों ने राज्यपाल के नाम सौंपे ज्ञापन में कहा कि भांडेर से प्रत्याशी रहे फुल सिंह बरैया द्वारा ब्राह्मण समाज की महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की है। इसे समाज कतई बर्दाश्त नहीं करेगा और हमारी मांग है कि उन पर अपराधिक प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए।

इसके साथ ही राजस्थान में हुई पुजारी की हत्या को निंदनीय बताया और आरोपी हत्यारों को गिरफ्तार कर उन्हें फांसी की सजा देने की मांग भी की। समाज के लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर फूल सिंह बरैया और राजस्थान मे पुजारी के हत्यारों पर कड़ी कार्रवाई नहीं कि गई तो ब्राह्मण समाज उपचुनाव मे 28 सीटों पर विरोध दर्ज कराएगा। चुनाव आयोग उन्हें चुनाव लड़ने से प्रतिबंध लगाए।

राजस्थान में जिला करौली के सपोटरा थाना क्षेत्र के बूकना गांव के मंदिर पुजारी पंडित बाबूलाल वैष्णव पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। राजस्थान सरकार द्वारा हत्यारों के प्रति कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। अतरू राजस्थान सरकार हत्यारों को मृत्यु दिलाने फास्ट्रेक कोर्ट गठित कर शीघ्र कराए।

ज्ञापन देने वालों में बृजेश शर्मा, मुकेश तिवारी, धर्मेंद्र भारद्वाज, शोभा शर्मा, एकता शर्मा, वीके शर्मा, अनिल, अंकुश शर्मा, सुशील व्यास, संदीप शर्मा, चंद्रशेखर पुरोहित, गिर्राज शर्मा, सतेन्द्र दुबे, पूजा शर्मा आदि शामिल हैं।
नया पेज पुराने