हड़ताल समाप्त : दस दिन चला अनशन समाप्त मंडी कर्मचारियों ने शुरू किया काम / Shivpuri News

शिवपुरी। पिछले 10 दिनों से वेतन भुगतान परेशानी और मॉडल एक्ट को लेकर चले आ रहे विरोध प्रदर्शन का सोमवार को पटाक्षेप हो गया। मंडी कर्मचारी संघ के प्रांतीय सचिव श्रीमन जायसवाल ने बताया कि संगठन नेताओं के साथ भोपाल में हुई बैठक के दौरान निर्णय हुआ कि आचार संहिता के बाद कर्मचारियों की समस्या समाधान पर चर्चा होगी। इसलिए कर्मचारी संगठन ने इस आश्वासन के बाद अपनी अनिश्चितकालीन हड़ताल सोमवार को वापस ले ली।

मंडी कर्मचारी और संयुक्त मोर्चा कर्मचारी संगठन के पदाधिकारियों और सदस्यों द्वारा बीती 25 सितंबर से अनिश्चितकालीन हडताल शुरु की थी और 2 अक्टूबर से भूख हडताल और अनशन का क्रम शुरु कर दिया था। रविवार को भी इन कर्मचारियों का अनशन क्रम जारी रहा।

मंडी सचिव आरपी सिंह, सचिव श्रीमन जायसवाल, एकता संघ के प्रांतीय सचिव, संतोष नटेरिया, उपयंत्री ब्रजेश शर्मा,लक्ष्मण वर्मा, दयाराम कोली, डौली रघुवंशी और अन्य कर्मचारियों ने इस प्रदर्शन में भागीदारी की। सचिव श्रीमन जायसवाल ने बताया कि संयुक्त मोर्चा कर्मचारी संघ के प्रदेश नेतृत्व को प्रदेश सरकार से ऐसा आश्वासन मिला है कि उनकी मांगों को आचार संहिता के बाद विचार होगा। अभी तो कर्मचारियों को काम जारी रखने के निर्देश मिले हैं।

इसलिए कर्मचारियों ने प्रदेश नेतृत्व से मिले दिशा निर्देश के बाद सोमवार से मंडियों में बैठकर काम शुरु कर दिया गया। अनिश्चित कालीन हडताल को वापस ले लिया।
नया पेज पुराने