गेहूं की कालाबाजारी करते सेल्समैन को ग्रामीणों ने पकड़ा / Shivpuri News

शिवपुरी। रात के अंधेरे में सेल्समैन को गेहूं की कालाबाजारी करते सेल्समैन का ग्रामीणों ने पीछा किया और जब गेहूं व्यापारी के गोदाम में पहुंचा तो ग्रामीणों ने विरोध शुरू कर दिया। सेल्समैन व्यापारी और ग्रामीणों ने मारपीट हो गई। मामले की शिकायत ग्रामीणों ने खनियाधाना थाना सहित एसडीएम केआर चौकीकर से की।

वनोपज संस्था पिपरौदा उवारी की शासकीय उचित मूल्य की दुकान मेहरौली का सेल्समैन देशपाल बीती रात लगभग 9 बजे पीडीएस का गेहूं ट्रैक्टर.ट्रॉली में भरकर ले जा रहा था। गांव के मुकेश जाटवए अमरचंद्र लोधी ने ट्रैक्टर का पीछा किया तो ट्रैक्टर दीपू जैन के गोदाम पर पहुंचा। मुकेश तथा अमरचंद्र छुपकर गोदाम के अंदर गएए जहां गेहूं को खाली किया जा रहा था। ग्रामीणों ने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू किया तो सेल्समैन देशपाल व व्यापारी दीपू जैन तथा बल्लू पाल झगड़ा करने लगे।

ग्रामीणों का मोबाइल छीन कर दोनों की मारपीट कर दी। झगड़े की आवाज सुनकर करनसिंहए मोंटू परिहार आदि ग्रामीण आ गए और बीच बचाव किया। इसके बाद ग्रामीण अरविंद्र जाटव, रामस्वरूप जाटव, रवीदास, गजराम जाटव, कल्यानसिंह, तख्तसिंह, दयाराम जाटव, शिशुपालए केपीसिंह परिहार अरविंद्र वंशकार आदि ने एसडीएम केआर चौकीकर सहित जिला कलेक्टर को पत्र भेजकर गेहूं की कालाबाजारी करने वालों पर कार्रवाई की मांग की है।
नया पेज पुराने