लायंस व लायनेस क्लब साउथ ने कोरोना काल में संक्षिप्त सेवा सप्ताह के तहत बांटे नि:शुल्क मास्क / Shivpuri News


माधवचौक चौराहे पर चलाया मास्क वितरण अभियान 

शिवपुरी। समाजसेवी संस्था लायन्स व लायनेस क्लब शिवपुरी साउथ के द्वारा मनाए जा रहे संक्षिप्त सेवा सप्ताह के तहत कोरोना काल में आमजन की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए नि:शुल्क मास्क वितरण अभियान चलाया गया। जिसमें माधवचौक चौराहा, कोर्ट रोड़, गांधी चौक, छत्री रोड़ व कमलागंज मार्ग को जाने वाले राहगीरों और दुपहिया व चार पहिया वाहन चालकों को नि:शुल्क मास्क वितरित किए गए। 

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए लायन्स क्लब साउथ के अध्यक्ष राकेश जैन, सचिव सौरभ सांखला व कोषाध्यक्ष कृष्णमोहन अग्रवाल व लायनेस क्लब साउथ अध्यक्षा सीमा गोयल, सचिव प्रियंका भार्गव व कोषाध्यक्ष आनंदिता गांधी ने संयुक्त रूप से बताया कि लायन्स व लायनेस क्लब साउथ के सेवा सप्ताह के तहत आज सेवा सप्ताह के दूसरे दिन नि:शुल्क मास्क वितरण अभियान चलाया गया जिसमें आमजन को मास्क प्रदाय करते हुए उन्हें मास्क पहनने के लिए भी प्रेरित किया गया ताकि आमजन कोरोना काल में स्वयं की सुरक्षा के साथ-साथ अन्य लोग को भी सुरक्षा प्रदान कर सके। 

इस दौरान शहरवासियों ने इस अभियान की प्रशंसा की और नगर के लोगों ने स्वयं आगे बढ़कर मास्क लिए और यह संकल्प भी लिया कि वह आगे से कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए मास्क को अनिवार्य रूप से पहनेंगें और अन्य लोगों को भी मास्क पहनने के लिए प्रेरित करेंगें साथ ही दो गज की दूरी और सेनेटाईज का प्रयोग भी करेंगें। इस तरह यह अभियान सार्थक हुआ। इस दौरान मयंक भार्गव, रविन्द्र गोयल, गीता जैन संस्था अध्यक्ष, सचिव व कोषाध्यक्ष के साथ मौजूद रहे जिन्होंने इस सेवा कार्य में अपना हाथ बंटाया। कार्यक्रम के संयोजक लॉयन हेमंत-लीना नागपाल व लॉयन पवन-नीतू गुप्ता रहीं। अंत में आभार प्रदर्शन एरिया ऑफिसर रूचि जैन द्वारा व्यक्त किया गया।
नया पेज पुराने