परशुराम सेना उप्र के प्रदेश अध्यक्ष पर हुए हमले के विरोध में ब्राह्यण समाज ने सौंपा ज्ञापन / Shivpuri News

शिवपुरी। परशुराम सेना के उप्र के प्रदेश अध्यक्ष विजय तिवारी पर हुए हमले के विरोध में शनिवार को अखिल भारतीय ब्राह्यण महासभा इकाई शिवपुरी द्वारा राष्ट्रपति के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। यह ज्ञापन एसडीएम अरविंद वाजपेयी को दिया गया। 
ब्राह्यण समाज के जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम शर्मा ने बताया कि परशुराम सेना के उप्र के अध्यक्ष विजय तिवारी जान से मारने की साजिश और सभा के प्रदेश कार्यालय पर हमला कर कार्यकर्ताओं को गम्भीर चोटें पहुंचाने पर वैधानिक कार्रवाई के लिए प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया। 
उन्होंने बताया कि गत 14 सितंबर की रात 11 बजे अखिल भारतीय ब्राह्यण महासभा के उप्र कार्यालय इंदिरा नगर मुझी पुलिया लखनऊ पर 3 गाड़ियों में भरकर असलहों से लैस लगभग 20-25 हमलावरों ने कार्यालय के कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला कर गंभीर चोटें पहुंचाई, कार्यकर्ताओं द्वारा हमलावरों में से एक को पकड़ लिया गया। सूचना पर पंडित विजय तिवारी मौके पर पहुंचे और पकड़े गए व्यक्ति को थाना गाजीपुर कमिश्नरेट लखनऊ को सौंपा गया और हमलावरों के विरुद्ध अपराध दर्ज करने को कहा गया परंतु पुलिस के द्वारा अपराधियों का बचाव व संरक्षण करते हुए प्रकरण दर्ज करने में आनाकानी की गई और हमलावर की ओर से उल्टा ब्राह्यण महासभा के कार्यकर्ताआंे पर झूठा प्रकरण दर्ज कर दिया गया। थाने में ही पकड़े गए हमलावर के द्वारा पंडित विजय तिवारी को धमकाया गया और हमला करने की कोशिश की गई तब उनके द्वारा थाने में ही धरना दिया गया। इसके बाद मामूली धाराओं में केस दर्ज किया गया। यह एक गम्भीर मामला है, ऐसे ब्राह्यण विरोधी तत्वों के खिलाफ ब्राह्यण महासभा शिवपुरी ईकाई कार्रवाई की मांग करती है। ज्ञापन सौंपने वालांे में अखिल भारतीय ब्राह्यण समाज के जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम शर्मा, महेष कुमार शर्मा, महावीर मुद्गल, वीरेन्द्र कुमार शर्मा, धर्मेन्द्र भारद्धाज डेंडरी, एससी शर्मा, नीतेष शर्मा, योगेष शर्मा, दीपक शर्मा, रिंकू शर्मा, पवन भार्गव, सुभाषचंद्र शर्मा आदि शामिल थे।
नया पेज पुराने