आप पार्टी द्वारा अमर शहीद भगत सिंह की जयंती पर गोष्ठी आयोजित / Shivpuri News


शिवपुरी। देश की आजादी में अपना सर्वस्व न्यौछावर कर देने वाले शहीद भगत सिंह के जीवन से हमें प्रेरणा मिलती है कि देश सर्वोपरि है शेष बाद में इसलिए जब भी देश के लिए बलिदान की आवश्यकता पड़े तो सबसे पहले आगें आऐं और देश के लिए न्यौछावर हो जाए यह सीख देती है हमें शहीद भगत सिंह का जीवन जिसे आज की नव युवा पीढ़ी में ढालने की आवश्यकता है क्योंकि वर्तमान परिवेश में शहीदों के जीवन के संस्मरणों से युवा पीढ़ी कहीं अधिक होती हुई नजर आ रही है इसलिए इन्हें देश और धर्म से जोड़ना अति आवश्यक है। उक्त विचार प्रकट किए आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने जो स्थानीय आप पार्टी के जिला कार्यालय पर आयोजित शहीद भगत सिंह जयंती के अवसर पर संगोष्ठी कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान आप पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं ने भी अपने विचार रखे। 

यह आयोजन आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष मानीक्षा सिंह और प्रदेश संगठन सचिव कर्नल उमेश वर्मा के आव्हान पर जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा के निर्देशन में किया गया। कार्यक्रम में शिवपुरी विधानसभा प्रभारी गणेश कोठारी, जिला उपाध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह रावत, रज्जन खान, राजकुमार त्यागी, रजनीश परिहार, अशोक जाटव, यशवंत बाथम, योगेश खटीक, उमेश सेन, सादिक खान, पवन शर्मा, सत्येन्द्र सिंह, जंडेल रावत, उम्मेद धाकड़, पंकज नामदेव, रिजवान खान, गोलू दुबे, लाला प्रजापति, प्रदीप सेन, मातादीन जाटव, अर्जुन रावत आदि आम आदमी पार्टी के क्रांतिकारी युवा साथियों के द्वारा अमर शहीद महान स्वतंत्रता सेनानी शहीद भगतसिंह की जन्म जयंती पर आयोजित संगोष्ठी में अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए। कार्यक्रम में उपस्थित सभी युवा साथियों ने अमर शहीद आजादी के परवाने भगत सिंह के प्रति देश की ओर से अनन्त श्रद्धा व्यक्त कर पुष्प अर्पित किए। जिला उपाध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह रावत द्वारा सभा समापन के दौरान उपस्थित साथियों के प्रति आभार व्यक्त कर किया गया। 


करैरा में भी आप पार्टी ने मनाई शहीद भगत सिंह जयंती

आप पार्टी के द्वारा जिले की करैरा विधानसभा में भी आप पार्टी जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा के निर्देशानुसार शहीद भगत सिंह जयंती का आयोजन किया गया। यहां करैरा विधानसभा में आम आदमी पार्टी की ओर से क्रांतिकारी युवा नेता राकेश जौनवार के द्वारा अमर शहीद महान स्वतंत्रता सेनानी शहीद भगतसिंह के जन्म दिन पर ंगोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें उपस्थित सभी युवा कार्यकार्ताओ ने अपने विचार रखे और उनको याद करते हुए अमर शहीद भगत सिंह के प्रति देश की ओर से अनन्त श्रद्धा व्यक्त की। इस अवसर पर उपस्थित साथियों में सन्तोष श्रीवास्तव, धर्मेन्द्र रिछारिया, सन्दीप गेड़ा, कान्ति, मोहन वंशकार, कृष्ण गोपाल पांचाल, बृजमोहन दिशोरिया, सन्तोष सूत्रकार, रंजीत गुर्जर आदि शामिल रहे।
नया पेज पुराने