बेरोजगार युवाओं के साथ अत्याचार नहीं सहेगी कांग्रेस : कु. शिवानी राठौर | Shivpuri News

शिवपुरी। शिवानी राठौर महिला पिछड़ा वर्ग जिला अध्यक्ष कांग्रेस  शिवपुरी ने कलेक्ट्रेट में सीएम शिवराज सिंह चौहान के नाम पर ज्ञापन देते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में बेरोजगार युवा विगत वर्षों से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं और अभी तक किसी भी विभाग में कोई भी वैकेंसी नहीं निकाली  है.सरकार रोजगार के नाम पर उन्हें पकोड़ा तलने और खिलौने बनाने को कहती है!

मध्यप्रदेश में पिछले 15 सालों में भारतीय जनता पार्टी का शासन रहा है तथा वर्तमान में भी  सत्ता के मोह में लोकतंत्र की हत्या कर भारतीय जनता पार्टी का शासन मध्य प्रदेश में है.मध्यप्रदेश में बेरोजगार युवाओं का भविष्य लगातार बर्बाद होता जा रहा है ,क्योंकि मध्यप्रदेश शासन द्वारा समस्त विभागों में रिक्तियों को समयानुसार नहीं निकाला गया है.

इससे काफी सारे युवा परीक्षाओं की तैयारी करते करते उम्र के उस पड़ाव पर आ चुके हैं कि उनके पास आगे इंतजार करने का समय बिल्कुल नहीं रहा है.  पारिवारिक तनाव भी लगातार बढ़ता चला जा रहा है उम् बढ़ने से उनकी परीक्षाओं में बैठने की पात्रता समाप्त हो रही है! 

निराशा की स्थिति में कई युवाओं द्वारा आत्मघाती कदम भी उठाए गए हैं जो काफी चिंतनीय है

भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र और प्रदेश दोनों में है परंतु उनके द्वारा बेरोजगारों की ओर कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा  है जो काफी चिंतनीय है. इस ज्ञापन के माध्यम से  कॉग्रेस  सभी बेरोजगार युवाओं को न्याय दिला कर रहेगी.
  
मध्य प्रदेश पुलिस विभाग., पी एस सी तथा अन्य विभागों की परीक्षा  तिथि जल्दी घोषित की जाए .

आपके द्वारा बेरोजगार युवाओं के साथ रोजगार के नाम पर छल किया जा रहा है जो काफी निंदनीय है युवा पढ़ाई अच्छी नौकरी के लिए करते हैं और इस सरकार के द्वारा उन्हें रोजगार देने का कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है! 
बेरोजगार युवा पिछले कई सालों से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते करते बर्बाद हो चुका है.बेरोजगार युवा को   रोजगार चाहिए. बेरोजगार युवाओं के भविष्य को ध्यान में रखते हुए आप तत्काल संवेदनशील मुद्दे पर फैसला लें तथा मध्य प्रदेश के बेरोजगार युवा के जीवन की रक्षा करें. कांग्रेस पार्टी उन सभी बेरोजगार युवाओं के साथ है और उन्हें न्याय दिलाकर रहेगी 
इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के शुभम राठौर,सुमित राठौर तथा अन्य साथियों के साथ कई बेरोजगार युवा उपस्थित थे.
नया पेज पुराने