युवती को OLX पर मोबाइल का सौदा करना पड़ा महंगा, खाते में रुपए नहीं डाले ,अश्लील फोटो डालकर दी बदनाम करने की धमकी | Shivpuri News

शिवपुरी। कोेतवाली थाना क्षेत्र के ठकुरपुरा में रहने वाले एक युवक को ओएलएक्स पर मोबाइल का सौदा करना महंगा पड़ गया। जहां सौदा करने वाले युवक से आरोपित ने ब्लैकमेल कर अपने एकाउंट में रुपए डलवा लिए और मोबाइल नहीं दिया। मांगने पर उसे अश्लील फोेटो भेजकर बदमानी की बात करने लगा। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर उक्त युवक के खिलाफ धोखाधड़ी का केसे दर्ज कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार ठकुरपुरा की रहेन वाली एक युवती ने ओएलएक्स पर रेडमी 6 प्रो कंपनी का मोबाइल खरीदने के लिए विकास पटेल आर्मी की आईडी पर देखा जिस कार उसने विकास पटेल के नंबर पर अपने मोबाइल से फोन लगाया। युवक ने  उसे मोबाइल का लालच देकर 1 हजार 3पए अपने खाते में धोखाधड़ी कर ट्रांसफर करवा लिए एवं 5 हजार 150 रुपए की और मांग की। जिस पर मैंने रुपए देने से मना कर दिया। इस पर वह गंदे फोटो डालने एवं मेरी बदमाने करने की धमकी देने लगा। जिससे डरकर युवती ने उसके खाते में 5 हजार 150 रुपए डाल दिए। इसके बाद भी उक्त युवक द्वारा युवती को परेशान किया जा रहा था जिस पर युवती ने परिजनों को सारे मामले से अवगत कराया और थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। जहां पुलिस ने मामले में धारा 420 व 507 के तहत केस दर्ज कर लिया है।
नया पेज पुराने