बाइक से जेठ के साथ आ रही गर्भवती महिला की मौत | Shivpuri News

शिवपुरी। कोटा-झांसी फोरलेन हाईवे पर गुरुवार की रात सड़क हादसे में आठ माह की गर्भवती के साथ उसके गर्भस्थ शिशु की जान चली गई है। जबकि हादसे में मृतिका का जेठ भी गंभीर रूप से घायल है। गर्भवती मंजेस गुर्जर अपने जेठ के संग श्योपुर जिले के सेसईसपुरा गांव स्थिति मायके से अपनी ससुराल गढ़ीबरोद लौट रही थी। दोनों बाइक से करीब 80 किमी तक का सफर तय कर चुके थे। घर से 10 किमी पहले ही सड़क पर पशु आने से हादसे का शिकार हो गए।
मंजेस पत्नी हरबल गुर्जर निवासी गढ़ीबरोद अपने मायके सेसईपुरा जिला श्योपुर थी। गुरुवार को जेठ मनीराम पुत्र सीताराम गुर्जर के संग बाइक से ससुराल गढ़ीबरोद लौट रही थी। बस सेवा बंद होने से आठ माह की गर्भवती मंजेस मजबूरी में बाइक से आ रही थी। सेसईपुरा से 80 किमी चलकर बाइक से कोटा.झांसी फोरलेन हाईवे पर सुरवाया के नजदीक भड़ाभावड़ी पहुंचे। यहां से गढ़ीबरोद गांव लगभग 10 किमी दूर रह गया था। बताया जा रहा है कि सड़क पर पशु आ गया और मंजेस व मनीराम बाइक से गिरकर घायल हो गया। सिर में गंभीर चोट आने से मंजेस की मौत हो गई। उसी के साथ गर्भस्थ शिशु की भी जान चली गई है।
घायल जेठ की हालत भी गंभीर, ग्वालियर किया रैफर
हादसे की सूचना लगते ही सुरवाया थाना पुलिस मौके पर पहुंची। गंभीर रूप से घायल मनीराम गुर्जर को इलाज के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल भिजवाया। गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने रात में ही ग्वालियर रेफर कर दिया।
नया पेज पुराने