नवविवाहिता ने लगायी फाँसी न्यायालय ने पति,सास और जेठ को भेजा जेल


गुना। मीडिया सेल प्रभारी निर्मल कुमार  सूचनाकर्ता कृष्णा पिता काशीराम साहू निवासी धक्कापुरा मक्सूदनगढ़ ने थाने में उपस्थित होकर सूचित किया कि आज रात को मैं तथा मेरी पत्नी पूजा साहू 21 साल करीब 10:00 बजे खाना खाकर अपने कमरे में सो गए थे सुबह करीब 7:00 बजे मैं उठकर अपनी गल्ले की दुकान जो घर के नीचे ही है उस पर चला गया था मेरी घरवाली तो कमरे में ही सो रही थी मैं दुकान से 10:00 बजे बाजार में चला गया था तो मुझे मेरे चाचा के लड़के जितेंद्र ने फोन लगाकर बताया कि जल्दी घर आ जाओ तो मैं घर आया और देखा कि मेरे कमरे के बाहर मेरा पूरा परिवार इकट्ठा खड़ा था तो मैंने पूछा क्या हो गया। मेरी मां गीता साहू ने बताया कि  पूजा कमरे से नहीं निकली है ना ही अंदर से बोल रही है  फिर हमने रोशनदान कमरे में झांक कर देखा तो मेरी पत्नी साड़ी का फंदा लगाकर छत के पंखे से लटक रही थी मेरी पत्नी ने साड़ी का फंदा लगाकर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। उक्त रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया।
दौराने विवेचना में  मृतिका की मां आशा साहू निवासी सनसिटी कॉलोनी गुना संजय साहू निवासी सिसोदिया कॉलोनी गुना के कथन लिए गये जिसमे मृतिका कि उसके ससुराल में सामान्य परिस्थितियों से अन्यथा शादी के 7 वर्ष के अंदर होना जांच से मृतिका  के पति कृष्णा पुत्र काशीराम, सास  गीताबाई पति काशीराम, जेठ विष्णु पुत्र काशीराम निवासीगण राजीवनगर भोपाल रोड़ मकसूदनगण पर अपराध क्रमांक 201/2020 पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
उक्त आरोपियो को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत्त किया गया प्रकरण में शासन की ओर से पैरवी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से श्री मयंक भारद्वाज एडीपीओ राधौगढ़ द्वारा की गई जिसके आधार पर न्यायालय ने आरोपीगण को जेल भेज दिया।
नया पेज पुराने