झांसी फोरलेन पर 3 ट्रकों की एक साथ भिड़ंत में 2 की मौत, 1 घायल | Surwaya News

शिवपुरी। शिवपुरी झांसी फोरलेन पर सुरवाया थाना अंतर्गत मंगलवार को एक साथ तीन ट्रकों की टक्कर में दो की मौत हो गईए जबकि एक घायल हो गया है। सड़क किनारे पहले से खड़े दो ट्रकों में तीसरे ट्रक ने आकर जोरदार टक्कर मारी। नतीजे में घटनास्थल पर ही दो की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल को 108 से जिला अस्पताल लाया गया। घटना के दौरान टक्कर मारने वाला ट्रक सड़क के दूसरे हिस्से में जाकर पलटाए जिससे सड़क पर आम का ढेर लग गया तो वहीं जाम भी लग गया था।

दोपहर में एक ट्रक का टायर बस्ट होने के बाद वह सड़क पर रूका तो पीछे आ रहे दूसरे ट्रक के चालक ने उसी के पास अपना ट्रक भी रोक लिया। दोनों ट्रक चालक दरअसल झांसी में एक ही ढाबे पर कुछ घंटे पहले खाना खाने के दौरान आपस में दोस्त हो गए थे। इसलिए बस्ट टायर को मिलकर बदलने लगेए तभी पीछे से आए तीसरे ट्रक ने इन दोनों ट्रकों में इतनी जोरदार टक्कर मार दी कि आगे खड़ा ट्रक सड़क किनारे खाई में जा गिरा दो की घटना स्थल पर ही मौत हो गईए जबकि टक्कर मारने वाला ट्रक फोरलेन के दूसरे हिस्से पर जाकर पलट गया इसमें आम भरे थेए जो सड़क पर बिखर गए और जाम के हालात निर्मित हो गए

दो ने तोड़ा दमए 1 गंभीर घायल

सुरवाया थाना की 108 एंबुलेंस के ईएमटी राहुल धाकरे और पायलट संजय कुमार घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे। मौके पर विमल पाल और उस्मान की मौके पर ही मौत हो गईए जबकि मनीष पाल गंभीर रूप से घायल हो गयाए जिसे 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाए और उसे यहां भर्ती कर दिया है।

टायर बस्ट होने के बाद उस्मान और विमल बदल रहे थे उसे

घायल मनीष ने बताया कि उस्मान और विमल की दोस्ती झांसी में हो गई थी। सभी ने एक साथ ढाबे पर खाना खाया था। उस्मान की गाड़ी का टायर बस्ट हुआ तो विमल पीछे चला आ रहा था। इसके बाद विमल ने गाड़ी रोक दी। उस्मान की मदद करने लगा। इतने में एक ट्रक आया और दोनों वाहनों में टक्कर मार दी, जिससे पहिया उस्मान और विमल पर चढ़ गया। दोनों की मौत हो गई और मनीष घायल हो गया।
नया पेज पुराने