सीबीएसई 12वीं का रिजल्ट घोषित : केबी की अक्षिता ने 97.6, एसपीएस के मोहित ने 95 | Shivpuri News

किड्स गार्डन के हेमांग ने 95.4 तो गीता पब्लिक की बवीता ने 94 फीसदी अंक किए हासिल
शिवपुरी। मार्च महीने में लॉकडाउन के कारण सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं पर प्रभाव पड़ा था, लेकिन कोरोनाकाल के बीच भी शिवपुरी जिले के होनहारों ने जिले का मान बढ़ाया है। सोमवार दोपहर 12 बजे रिजल्ट घोषित होते ही शहर सहित अंचल के विभिन्न सीबीएसई स्कूलों में पढ़ने वाले 12वीं के परीक्षार्थी और उनके अभिभावक मोबाइल व कंप्यूटर पर रिजल्ट जानने उत्सुक नजर आए। अधिकांश स्कूलों का रिजल्ट बेहद अच्छा रहा है। गणित समूह में किड्स गार्डन स्कूल के हेमांग रावत ने 95.4 फीसदी जबकि इसी समूह में एसपीएस के मोहित यादव ने 95 फीसदी अंक हासिल कर स्कूल व जिले का नाम बढ़ाया। वहीं गीता पब्लिक स्कूल की बवीता धाकड़ ने 94 फीसदी अंक हासिल किए। 
एसपीएस की दीपाली ने 95.8 फीसदी अंक किए हासिल
शहर के फतेहपुर रोड पर संचालित एसपीएस स्कूल में जहां गणित में मोहित यादव ने 95 फीसदी अंक हासिल किए तो वहीं उसी स्कूल की दीपाली वाजपेयी ने कॉमर्स संकाय में 95.8 फीसदी अंक हासिल कर जिले का मान बढ़ाया है। विद्यालय के संचालक अशोक ठाकुर ने बताया कि स्कूल के सतेंद्र रावत ने गणित संकाय में 92.4, इंदिरा जाटव ने 90, अनिकेत रघुवंशी ने 88.8, प्रिंस पाराशर ने 87.4, नीतेश जाटव ने 86.6, मोना राठौर ने 86.2, जबकि सागर कोरकू ने 81.6 फीसदी अंक हासिल किए हैं। कॉमर्स संकाय में हर्षिता मिश्राव व तृप्ति शर्मा ने 92.4, भूपेंद्र रंधावा व फ्रूती गोयल ने 91.8 फीसदी अंक हासिल किए हैं। स्कूल के 8 विद्यार्थियों ने 91 फीसदी से अधिक जबकि 14 विद्यार्थियों ने 81 फीसदी से अधिक अंक हासिल किए हैं। 
किट्स गार्डन के हेमान, संस्कार और नमन ने बढ़ाया मान
दर्रोनी रोड िस्थत किड्स गार्डन स्कूल के छात्र भी अव्वल रहे। गणित समूह में हेमांग रावत ने 95.4 फीसदी अंक हासिल कर अव्वल स्थान प्राप्त किया। संचालक शिवकुमार गौतम ने बताया कि गणित समूह में विद्यालय के संस्कार गुप्ता ने 94.8, श्रेया शर्मा ने 92.4, अंश मित्तल ने 92, शिवानी गुप्ता ने 91.8, हिया गुप्ता ने 90 फीसदी अंक हासिल किए जबकि कॉमर्स समूह में नमन गर्ग ने 94 फीसदी अंक हासिल किए। 
गीता पब्लिक स्कूल के हर्षित और दीपक भी रहे अव्वल
गीता पब्लिक स्कूल की छात्रा बवीता धाकड़ ने जहां गणित समूह में 94 फीसदी अंक हासिल किए तो वहीं इसी स्कूल के छात्र हर्षित गुप्ता ने 93 फीसदी अंक हासिल किए संचालक पवन शर्मा ने बताया कि कॉमर्स संकाय में विद्यालय के छात्र दीपक प्रजापति ने 92.8 फीसदी अंक हासिल किए हैं। इधर सेंट बेनेडिक्ट स्कूल की छात्रा साक्षी पुत्री दीपक अरोरा ने 91 फीसदी अंक हासिल कर मान बढ़ाया है।
नया पेज पुराने