भांडेर विधानसभा जीतने पूर्वमंत्री पटेल के साथ विधायक घनश्याम सिंह को कमान

भांडेर विधानसभा उप चुनाव के लिए पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल और सेंवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह को सौंपी कमलनाथ ने कमान।
दतिया। राज्यसभा उप चुनाव सम्पन्न होने के तत्काल बाद कांग्रेस प्रदेश की 24 सीटों पर होने वाले उप चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए सक्रिय हो गई है। 
19 जून की शाम भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीसीसी चीफ कमलनाथ ने बैठक लेकर अलग अलग विधानसभा सीटों पर वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी। दतिया जिले की भांडेर  विधानसभा में होने वाले उप चुनाव में कांग्रेस की जीत तय करने के लिए पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल के साथ सेंवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह को प्रभारी बनाकर कमान सौंपी गई है। पूर्व मंत्री पटेल बीते पखवाड़े भांडेर का दौरा कर चुके हैं। 
इसलिए सौंपी घनश्याम सिंह को उप चुनाव की कमान-
विधायक घनश्याम सिंह वर्तमान में तीसरी बार  विधायक हैं। वह दो बार दतिया विधानसभा से (1993 व 2003 )तथा वर्तमान में सेंवढ़ा विधानसभा से विधायक हैं तथा वह लगातार 10 वर्ष जिला कांग्रेस अध्यक्ष भी रहे है। 
दतिया जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्रों के गांव गांव में आमजन में उनकी लोकप्रियता तथा कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उनकी मजबूत पकड़ है। पार्टी उनकी संगठन क्षमता व लोकप्रियता को उप चुनाव में भुनाना चाहती है। 
भांडेर उप चुनाव के लिए कार्यकर्ता बैठकें, अनुसांगिक संगठनों के साथ समन्वय कर उन्हें सक्रिय करने तथा पीसीसी से प्राप्त निर्देशों को क्रियान्वित कराने की जिम्मेदारी जिला कांग्रेस अध्यक्ष नाहर सिंह यादव को सौंपी है।
नया पेज पुराने