अवैध हथियार बेचने आए झांसी-शिवपुरी के 4 बदमाश दबोचे, 8 हथियार,9 कारतूस बरामद, बदमाशों को दबोचने वाली टीम को मिलेगा 20 हजार का ईनाम , एसपी ने की घोषणा

शैलेंद्र बुन्देला, दतिया
जिले की बड़ौनी थाना पुलिस ने अवैध हथियारों को बेचने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर 8 हथियार व 9 कारतूस बरामद किए है। एसपी अमन सिंह राठौड़ ने रविवार को पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि अवैध हथियार बेचने वाली गैंग को दबोचने वाली पुलिस टीम को 20 हजार रूपए इनाम देने की घोषणा की है। एसपी राठौड़ ने बताया कि बदमाशों का आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा हैं। 
जिले में एसपी राठौड़ के निर्देश पर बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चल रहा है। 20 जून को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि झांसी व शिवपुरी के कुछ बदमाश अपने लोकल संपर्क के माध्यम से अवैध हथियार बेचने बड़ौनी आ रहे है। सूचना पर एएसपी आरडी प्रजापति, एसडीओपी धर्मेंद्र तोमर ने बड़ौनी थाना प्रभारी रविन्द्र शर्मा को कार्रवाई के लिए निर्देशित कर 3 टीमें गठित की। पहली टीम में शामिल रविन्द्र शर्मा ने बड़ौनी के पास बाइक सवार दो बदमाशों को सचिन रावत टोरिया कला शिवपुरी तथा कल्ला रावत निवासी सहदोरा को 1 पिस्टल, 315 बोर की एक अधिया लिए गिरफ्तार किया।
 सचिन से हुई पूछताछ पर दूसरी टीम ने नींवरी से बाइक सवार कल्ला परिहार थाना बड़ागांव झांसी को 315 बोर का कट्टा लिए तथा तीसरी टीम ने साहब परिहार निवासी टोरिया कला शिवपुरी को लमकना के पास से गिरफ्तार कर कब्जे से 315 बोर का कट्टा व भरतल बन्दूक तथा बदमाशों द्वारा छुपाकर रखे गए कुल 8 अवैध हथियार 2 अधिया 315 बोर, 1 पिस्टल 32 बोर, 1 भरतल बन्दूक, 315 बोर के 3 कट्टे और 9 राउंड जब्त किए गए। पुलिस बदमाशों से पूछताछ में जुटी है। 
 

और नया पुराने