खबर का असर : मजिस्ट्रेट की मां के साथ अभद्रता अपडेेट : फिजीकल थाना प्रभारी खेमरिया लाइन अटैच, रूपेेश को मिला चार्ज | Shivpuri News


शिवपुरी। मजिस्ट्रेट की मां के साथ अभद्रता करने वाले युवक को गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर किया गया हैै। युवक के परिजनों ने पुलिस ने पर बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगाया है। मामले को लेेकर थाना प्रभारी सुनील खेमरिया को एसपी ने लाइन अटैच कर दिया है और मामले में जांच की बात कही है। अब फिजीकल थाने की कमान रूपेश शर्मा को सौंपी गई है।

यह था घटनाक्रम

25 मई को काशीदेवी पत्नी प्रेम कोतवाली ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि वह व्यायाम शाला के पास घोसीपुरा में रहती है। 25 मई को उसकी बेटी कल्पना कोतवाल ेजो मजिस्ट्रेट हैै अशोकनगर से मिलने आई थी। मिलने के बाद शाम 5 बजेे उनकी पुत्री वापस चली गई। पुत्री को बाहर तक छोड़ने के बाद काशीदेवी अपने घर जाने लगी तभी रास्ते में बाइक सवार दो लड़के रवि शाक्य औेर विक्की शााक्य ने रास्ता रोक लिया और गाली-गलौंज करेन लगे। जब विरोेध किया तो वह नहीं माने और गाली-गलोंज करते हुए। हंगामा होता देख भांजा बंटी आ गया जिसे देख दोनेां युवक बाइक सहित भाग गए। घटना के बाद काशीदेवी थाने आई और मामले में शिकायत दर्ज करवाई।
नया पेज पुराने