कलेक्टर अनुग्रह पी एवं एसपी राजेश सिंह चंदेल ने करैरा का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया | Karera News


शिवपुरी, करैरा। कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी व पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चंदेल ने करैरा का भृमण कर व्यवस्थाओं का  जायजा लिया। उन्होंने जनसहयोग से चल रहे भोजन वितरण ब्यवस्था देखी। जिसकी सराहना करते हुए कहा कि भोजन वितरण व्यवस्था में लगे व्यक्ति अनिवार्यतः सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए मास्क व ग्लव्स का उपयोग करे। जिससे संक्रमण का खतरा न हो। उन्होंने हाईवे पर संचालित ढाबा का निरीक्षण किया और निर्देश दिए हैं कि सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए खाना दें। किसी भी ढाबे पर लोगों को बैठा कर खाना नहीं खिलाना है अगर कोई भी ढाबा या होटल संचालक लापरवाही करेगा तो उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। कोरोना वायरस संक्रमण की गंभीरता को देखते हुए भीड़ एकत्रित नहीं करना है। सभी इसका पालन करें।

उन्होंने दिनारा क्षेत्र के सिकंदरा चेक पोस्ट का भी निरीक्षण किया। सिकंदरा बैरियर पर श्रमिकों के लिए की गई खाने पीने की व्यवस्था देखी। उन्होंने करैरा एसडीएम और तहसीलदार को निर्देश दिए हैं कि बाहर से आने वाले श्रमिकों की जानकारी रखें। बाहर से जितने भी वाहन आ रहे हैं उनका नंबर और सवारी की जानकारी रखें। प्रतिदिन बाहर से आने वाले श्रमिकों की जानकारी दर्ज करें। इस दौरान एसडीएम के आर चोकीकर, एसडीओपी जी डी शर्मा, तहसीलदार जी एस वैरवा, नायब तहसीलदार ज्योति लाक्षाकार, नगर निरीक्षक राकेश शर्मा, सीएमओ दिनेश श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।
पानी के टैंकर रखने के निर्देश
कलेक्टर अनुग्रहा पी ने करैरा भ्रमण के दौरान निर्देश दिए हैं सुरवाया से सिकंदरा तक हाईवे पर ग्राम पंचायतों द्वारा पानी के टैंकर रखवाए जाएं। यहाँ से गुजरने वाले श्रमिकों के लिए पेयजल की व्यवस्था होना चाहिए।
नया पेज पुराने