दतिया के इंडियन ओवरसीज बैंक और एटीएम में डकैती की प्लांनिग कर रहे ग्वालियर के 6 बदमाश पकड़े, 2 बाइक,1 पिस्टल,3 तमंचे बरामद

शैलेंद्र बुन्देला,दतिया 
दतिया। दतिया के इंडियन ओवरसीज बैंक एवं एटीएम में डकैती डालने की योजना बना रहे ग्वालियर के 6 शातिर बदमाशों को सिविल लाइन थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मोहना हनुमान मंदिर के पास नहर से हथियारों सहित घेराबंदी कर गिरफ्तार किया हैं। 
एसपी अमन सिंह राठौड़ ने शनिवार को पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकारों को बदमाशों की गिरफ्तारी का खुलासा कर बताया कि 29 मई की रात मुखबिर ने सूचना दी थी कि ग्वालियर जिले के कुछ शातिर बदमाश भांडेर रोड पर मोहना के हनुमान मंदिर की नहर के पास हथियारों से लैस होकर इंडियन ओवरसीज बैंक एवं एटीएम में डकैती डालने की योजना बना रहे हैं। 
सूचना पर कार्यवाही के लिए एएसपी आरडी प्रजापति को निर्देश दिए गए। जिस पर एसडीओपी गीता भारद्वाज ने दो अलग अलग टीम दतिया कोतवाली टीआई योगेंद्र सिंह दांगी एवं सिविल लाइन थाना प्रभारी शशांक शुक्ला बनाकर बदमाशों को गिरफ्तार करने भेजा। पुलिस टीमों ने घेराबंदी कर मौके से आकाश चौहान निवासी चार शहर का नाका, रिषिकेश जाटव मुरार कॉलोनी, देवेंद्र जाटव हस्तनापुर, राजेश जाटव मुरार, प्रीतम सिंह मुरार,नीरज सिंह महेश पूरा को गिरफ्तार किया हैं। 
आरोपियों के कब्जे से एक पिस्टल, 3 कट्टा, 2 बल्लम तथा 2 बाइक बरामद की गई  हैं। आरोपियों के विरुद्ध धारा 399, 400, 402 आईपीसी आर्म्स एक्ट और एमपीडीपीके एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया हैं।
नया पेज पुराने