खबर तत्काल : महाराष्ट्र से उप्र जा रहे मजदूरों से भरा ऑटो पलटा, 5 घायल | Surwaya News

शिवपुरी। अभी-अभी सुरवाया थाना क्षेत्र के तहत अमोला घाटी के पास एक मजदूरों से भरा ऑटो पलट गया। घटना मेेें ऑटो में सवार 10 में से 5 लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया। घायलों ने बताया कि वह मजदूर हैं औेर महाराष्ट्र से उप्र अपने घर जा रहे थे। तभी एक ट्रक बगल से निकला और ऑटो से ट्रक का पीछे वाला हिस्सा टकरा गया जिस वजह से ऑटो पलट गया। 
मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को एक आॅटो में करीब 10 मजदूर महाराष्ट्र से यूपी जा रहे थे। जैसे ही यह ऑटो सुरवाया की अमोला घाटी के पास से जा रहा था तभी पीछे से आ रहे ट्रक ऑटो के बगल से निकला और कट लग गई जिस कारण ऑटो पलट गया। घटना में लगभग 5 लोग घाायल हेा गए। सूचना मिलने पर सुरवाया पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। थाना प्रभारी दिनेश नरवरिया ने बताया कि घटना के बाद हम मौके पर पहुंच गए और घायल 5 लोगों को कोे इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। 
ये हुए घायल
घटना में सुरेश पुत्र विजयशंकर तिवारी निवासी ग्राम दखिनिया थाना पवारा जिला जोनपुर उप्र, रजनीकांत पुत्र प्रेमशंकर प्रजापति निवासी ग्राम नागमलपुर थाना सुरियामा जिला संत रविदास नगर भदौही, राकेश पुत्र शारदा प्रसाद यादव निवासी ग्राम कलवा भास्कर निवासी भदौही, अंकित पुत्र मनोज तिवारी निवासी कोलापुर जिला भदौही, रविशंकर पुत्र हरीप्रसाद गुप्ता निवासी जमापुर जिला भदौही घायल हो गए।
नया पेज पुराने