महिला से छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल


शिवपुरी। घटना दिनांक 14.02.20 को फरियादिया द्वारा थाना सुरवाया आकर सूचना दी, कि आरोपी सोनू जाट निवासी हरियाणा द्वारा मेरे रास्ता रोककर छेड़छाड़ की मोबाईल नंबर की मांग करने पर मेरे द्वारा न देने पर जान से मारने की धमकी दी, फरियादिया की सूचना पर से थाना सुरवाया में अपराध क्रमांक 11/20 धारा 354,341,354(घ),506 भादवि का पंजीबद्ध कर प्रकरण में आरोपी की तलाश शुरू की गई।

थाना प्रभारी सुरवाया उनि. दिनेश नरवरिया़ को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि उक्त घटना में फरार आरोपी सोनू जाट आज ग्राम धुवानी मंे ही आया हुआ है सूचना पर से से वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सुरवाया के नेत्रत्व में पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताये स्थान पर पहुंचकर दबिश देकर आरोपी कवर उर्फ सोनू पुत्र राजवीर जाट उम्र 30 साल निवासी बड़वासनी, थाना सोनीपत (हरियाणा) को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया। जहाॅ से आरोपी को माननीय न्यायालय के आदेश से जेल भेज दिया गया।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी सुरवाया उनि. दिनेश नरवरिया़, प्रआर. अवतार सिंह, आर. रविन्द्र सिंह बुन्देला एवं समशेर सिंह ढिल्लन की सराहनीय भूमिका रही।
नया पेज पुराने