हैदराबाद में हुए सामूहिक बलात्कार एवं हत्या के दोषियों को मिले मृत्युदंड: एबीवीपी | Shivpuri News

शिवपुरी। आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई शिवपुरी द्वारा हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के साथ हुए सामूहिक बलात्कार एवं जिंदा जलाकर उनकी निर्मम हत्या कड़ी भर्त्सना की व दो मिनिट का मौन रख कर प्रियंका रेड्डी को श्रद्धांजलि दी।
नगर मंत्री आदित्य पाठक ने कहा कि समाज के लिए यह विषय बहुत चिंतनीय है कि एक महिला डॉक्टर जिसकी गाड़ी रात को पंचर हुई वहां वह महिला किसी व्यक्ति से मदद की अपेक्षा कर रही हो और सहायता के स्थान पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया जाता है व पेट्रोल से जलाकर उसकी हत्या कर दी जाती है।ऐसा करने वाले कुंठित लोग समाज मे रहने योग्य नही है। इस पूरी घटना के बाद से ही पूरे देश भर मे रोष व्याप्त है।
 हत्या के बाद पुलिस द्वारा कार्यवाही में 2 दिन तक ढिलाई बरती जाती है और सुरक्षा के पर्याप्त व्यवस्था ना होने  पर अभाविप पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह मानती है। इसके पश्चात तेलंगाना सरकार के गृह मंत्री द्वारा दिया गया बयान उनकी मानसिकता को दर्शाता है। तेलंगाना के गृहमंत्री का यह कथन की लड़की ने घरवालों को फोन क्यों किया पुलिस को क्यों नहीं उनका यह वाक्य तेलंगाना प्रशासन और सरकार की महिला संबंधित मानसिकता को प्रकट करता है। इसकी विद्यार्थी परिषद निंदा करती है।आज विद्यार्थी परिषद द्वारा मध्यप्रदेश के सभी जिलो में प्रियंका रेड्डी को श्रद्धांजलि दी गई व हत्यारों को मृत्युदंड देने की मांग करती है श्रद्धांजलि के दौरान विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री आदित्य पाठक, दिवेश धानुक, प्रद्युमन गोस्वामी, अनुरंजन चतुर्वेदी,विक्की जैन,अमन गुप्ता,साहिल माथुर,जयंत मिश्रा,अंजना राठौर, सीमा सिकरवार आदि के साथ साथ तीन दर्जन से अधिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
TAG