कोलारस एवं सतनबाडा पुलिस ने तीन आरोपियों को अबैध हथियार सहित दबोचा


शिवपुरी पुलिस द्वारा अवैध हथियार के साथ 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

शिवपुरी। शिवपुरी पुलिस द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना सतनवाड़ा एवं कोलारस द्वारा अवैध हथियार के साथ 3 आरोपियों को दबोचा गया।

आज दिनांक 09.10.19 को थाना प्रभारी सतनवाड़ा उनि. रामराजा तिवारी को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति घटना घटित करने की नियत से अवैध हथियार लिए घूम रहा है जिस पर से थाना प्रभारी सतनवाड़ा  पुलिस टीम के साथ मुखबिर सूचना पर रवाना हुए,  पुलिस टीम सहराना मोहल्ला सतनवाड़ा से गुजर रही थी  इसी दौरान एक व्यक्ति पुलिस वाहन को देखकर भागने लगा जिसे इमदाद खान के मकान के सामने सहराना मोहल्ला सतनवाड़ा से दबोचकर पूछताछ की तो उसने आरोपी गोलू पुत्र होतम सिंह परमार उम्र 27 साल निवासी सतनवाड़ा का होना बताया तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक 315 बोर का देशी कट्टा मय दो जिंदा राउण्ड के जप्त कर आरोपी के विरूद्ध आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया गया।

इसी क्रम में दिनांक 08.10.19 को थाना प्रभारी कोलारस निरी. सतीश सिंह चैहान को दो अलग-अलग स्थानों पर दो व्यक्तियों की कोई घटना घटित करने की नियत से अवैध हथियार लिए घूमने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर से थाना प्रभारी कोलारस़ द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में दो पुलिस टीमों को मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर रवाना किया गया, पहली पुलिस टीम को भड़ोता रोड़ फोरलेन पुल के पास एक व्यक्ति संदिग्ध दिखा जो पुलिस को देखकर बगलें झांकने लगा एवं भागने की कोशिस करने लगा जिसे पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर पकड़कर तलाशी ली तो उसके पास एक 315 बोर का देशी कट्टा मय दो जिंदा राउण्ड के मिला, आरोपी से नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम शिशु उर्फ श्रीलाल पुत्र भरोसा कुशवाह उम्र 45 साल निवासी कोलारस का होना बताया, दूसरी पुलिस टीम द्वारा पड़ोरा गोरा मार्ग हीरापुर तिराहे से आरोपी चतुर सिंह पुत्र पलुआ आदिवासी उम्र 23 साल निवासी मानपुर थाना सिरसौद के कब्जे से एक 315 बोर की रायफल दो जिंदा राउण्ड एवं एक मोटरसायकल जप्त की । दोनों आरोपी के कब्जे से मिले अवैध हथियार और जिंदा राउण्ड व मोटरसायकल को विधिवत जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया गया।
TAG