नोटबंदी का फैसला आतंकी हरकत: राजबब्बर

नोटबंदी का फैसला आतंकी हरकत: राजबब्बर

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने रविवार को बहराइच में केंद्र सरकार के नोटबंदी के कदम को आतंकी हरकत करार दिया है.
उन्होंने कहा कि कांग्रेस 28 नवंबर को भारत बंदी को आक्रोश दिवस के रूप में मनाएगी. नोटबंदी के जरिए किसानों के बैंक अकाउंट पर केंद्र सरकार ने ताला डालने का काम किया है. उनके पास खाद, बीज खरीदने के लिए पैसा नहीं है. केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा.
नोटबंदी का फैसला आतंकी हरकत: राजबब्बर

नानपारा के सआदत इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित जनसभा में सांसद राजबब्बर ने नोटबंदी को गैर कानूनी करार देते हुए कहा कि नोटों पर गवर्नर हस्ताक्षर करता है और केंद्र सरकार की ओर से उन रुपयों को अदा करने का वचन देता है. लेकिन रातोंरात नोटबंदी का फैसला करके प्रधानमंत्री ने लोगों का मजाक उड़ाया है.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी का फैसला जल्दबाजी में लिया. नतीजा हर दिन नए नए नियम बनाने पड़ रहे हैं, जिसका खामियाजा किसानों, मजदूरों को भुगतना पड़ रहा है. किसान को भैंस खरीदनी है, बीज लेना है, लेकिन उसके हाथ में पैसा नहीं है.
नोटबंदी से किसान, मजदूर, गरीब, नौजवान हर वर्ग परेशान है. रुपये के अभाव में पिता अपनी बेटी और भाई अपनी बहन के हाथ पीले न कर पाने के चलते मौत को गले लगा रहे हैं. नोटबंदी से न जाने कितने बच्चे अनाथ हो गए हैं, जबकि कितनी मांगों का सिंदूर उजड़ गया है.
कांगेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि भारत सरकार की गलत नीतियों के चलते प्रदेश का किसान मजदूर भिखारी बनकर दर दर की ठोकरें खा रहा है. उन्होंने भारत बंद का समर्थन करने की बात कही.
और नया पुराने