Fast Samacharग्वालियर। 11 साल के मासूम की पत्थर से कुचल कर हत्या...

ग्वालियर। 11 साल के मासूम की पत्थर से कुचल कर हत्या / Gwalior News

ग्वालियर 10.06.2021 / शहर के गिरवाई थाना क्षेत्र के अजय पुर गांव की पहाड़ियों में पत्थरों से कुचल कर मासूम बालक की निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। फिलहाल इस दुर्दांत हत्याकांड के पीछे किसका हाथ है इसका खुलासा नहीं हो सका है। 
घर वालों ने फिलहाल किसी के ऊपर शक जाहिर नहीं किया है लेकिन पुलिस ने थाने की पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच को भी पुलिस को भी इस मामले में सक्रिय किया है । जिस तरह से पत्थर से कुचलकर बालक की हत्या की गई है और शव को छुपाने की नियत से पत्थरों से दबाया गया है वह अपने आप में किसी गहरी साजिश  की परिणिति दिखाई देती है। दरअसल वीरपुर में रहने वाले कल्याण सिंह बघेल का 11 साल का बेटा अमित बुधवार दोपहर बाद से लापता हो गया था ।
उसके परिवार के लोगों ने बच्चे को काफी ढूंढा लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली तब थक हार कर उन्होंने गिरवाई थाने में बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई। गुरुवार दोपहर को अजयपुर की पहाड़ी के पास पत्थरों से दबी हुई एक लाश को लोगों ने देखा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी। 
पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक अमित सांघी भी मामले की गंभीरता देखते हुए वहां पहुंच गए। इसके अलावा क्राइम ब्रांच एवं एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलवाया गया। मृतक बच्चे के पिता कल्याण सिंह पास ही स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करते हैं ।उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है ना ही उनकी माली हालत ऐसी है कि कोई बच्चे का फिरौती के लिए अपहरण कर सकता है। पुलिस अब मृतक अमित के परिवार के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी हासिल कर रही है कि उनकी किसी से कोई पुरानी रंजिश तो नहीं है। 
घटना में किसी नजदीकी के शामिल होने की संभावना से भी इनकार नहीं किया गया है। बच्चे अमित के चेहरे को बुरी तरह पत्थर से कुचला गया है उसके पैर की हड्डी भी तोड़ी गई है हत्यारे की मानसिकता को लेकर पुलिस पशोपेश में है कि आखिर एक बच्चे से किसी की क्या दुश्मनी हो सकती है जो उसे इतनी निर्मम मौत मिली l 
सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular