Shivpuri10 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने...

10 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने राजीनामा के लिए धमकाया / Shivpuri News

शिवपुरी । शहर के चीलौद क्षेत्र में एक युवक ने दस साल की बच्ची को पाउच लाने के बहाने बुला लिया और दुष्कर्म कर दिया। दुष्कर्म करने वाला युवक आमिर, पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष समीर पासा का रिश्ते में भाई बताया जा रहा है, लेकिन समीर पासा का कहना है कि आमिर से उसका कोई रिश्ता नहीं है। सिर्फ वह उसके पड़ोस में रहता है। वहीं पीड़िता की मां ने मंगलवार को पुलिस को लिखित आवेदन देकर राजीनामा के लिए धमकाने का आरोप लगाया है। आवेदन में पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष समीर पासा का भी नाम शामिल है।

जानकारी के मुताबिक दस साल की दुष्कर्म पीड़िता के संग उसकी मां ने पुलिस थाने में मंगलवार को लिखित शिकायत की है। पीड़िता की मां का कहना है कि 18 अगस्त को पड़ोसी आमिर खान ने उसकी दस साल की बेटी को बुलाकर पुड़िया पाउच लाने की बात कही। बच्ची को बीस रुपए दिए और कहा कि 10 रुपए तू रख लेना। बगल की दुकान से बच्ची पुड़िया लेकर आ गई और पुड़िया देने उसके घर पर गई। आमिर चौक में खड़ा था, जैसे ही बच्ची अंदर गई तो आमिर ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। उसने बच्ची के संग गलत काम किया। रोते हुए बच्ची घर गई और घटना बताई। महिला थाना शिवपुरी ने केस दर्ज कर लिया। अपराध पंजीबद्ध होने का पता चलते ही आमिर के परिजन घर आ धमके और

एफआईआर वापस लेने की धमकी देने लगे। केस वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दी है। मामले में पुलिस छानबीन कर रही है। धमकी वाली शिकायत पर समीर पासा पुलिस थाने गए और साजिश के तहत फंसाने के आरोप लगाए। समीर पासा ने बताया कि पूर्व पार्षद इब्राहिम खान और पीड़िता की मां आपस में रिश्तेदार हैं। इब्राहिम खान से हमारी पूर्व से रंजिश चली आ रही है। उसी साजिश के तहत मुझे झूठा फंसाने की साजिश रची गई है। महिला व उसकी बच्ची को हमारे द्वारा किसी तरह से कोई धमकी नहीं दी गई है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular